Aspur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में फरार मुख्य आरोपी कार चालक को आज गिरफ्तार कर लिया है. साबला थाना पुलिस ने 9 अगस्त को शराब से भरी कार को जब्त किया था. इस दौरान दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने कार से 31 कार्टन शराब जब्त की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि साबला थाना पुलिस ने डूंगरपुर एसपी की ओर से शराब तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत 9 अगस्त को मुंगेड गांव में घाटडा तिराहे पर शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की थी. पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान शराब से भरी एक कार को जब्त किया था. वहीं कार से 31 कार्टन शराब बरामद की थी, इसके साथ ही पुलिस ने कार में सवार तस्कर बाड़मेर निवासी बरकत खान और जालौर निवासी हकराराम तीरगर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का रिमांड लेकर पूछताछ की थी. 


यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया


पूछताछ में सामने आया कि शराब तस्करी के प्रयुक्त कार बाड़मेर जिले के चाडीरामसर गांव निवासी कवराजराम पुत्र सोनाराम जाट की है और उसी के कहने पर वे शराब की गुजरात तस्करी कर रहे थे. थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से मिली जानकारी पर कवराजराम के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन वह फरार चल रहा था. वहीं मुखबिर के जरिए मिली सूचना पर आज बाड़मेर जिले के चाडीरामसर गांव निवासी कवराजराम पुत्र सोनाराम जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


Reporter: Akhilesh Sharma


डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड


'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'


IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार