Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के रीछा-मेतला मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए. वहीं इस दौरान सागवाड़ा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बाइक सवार युवक का सागवाड़ा अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना पुलिस के अनुसार मेतला गांव निवासी 20 वर्षीय नरेश पुत्र उदिया अपनी बाइक पर रीछा से अपने घर मेतला जा रहा था. इस दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आकर दूसरी बाइक ने नरेश की बाइक को टक्कर मार दी. 


हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने मामले की जानकारी निठाउवा थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी. सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को सागवाड़ा अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुई. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून की अच्छी बारिश के बाद भी भूजल स्तर गिरा, 302 ब्लॉक में से 219 डॉर्कजोन


इस दौरान सागवाड़ा अस्पताल जाते समय नरेश की रास्ते में ही मौत हो गई. इसके बाद 108 एम्बुलेंस ने घायल अन्य बाइक सवार को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं मृतक नरेश के शव को निठाउवा थाना पुलिस ने आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने घटना की जानकारी नरेश के परिजनों को दी. सूचना पर नरेश के परिजन आसपुर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मृतक नरेश का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान


राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ


युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल