Aspur: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने रात्रि के समय राहगीरों पर पथराव कर लूटपाट और मारपीट करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशो से लूटी गई एक बाइक भी जब्त की है. पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी वारदाते खुलने की सम्भावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पारडा चौबीसा निवासी प्रदीप पिता बाबूलाल परमार ने थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में प्रदीप परमार ने बताया कि 9 जुलाई को प्रदीप और उसका छोटा भाई रवि बाइक पर घोडासर अपने किसी रिश्तेदार के मेहमान गए थे. 


यह भी पढे़ं- राजस्थान में कई जगहों पर मूसलाधार बारिश, आज इन 6 जिलों में झमाझम बरसात का अलर्ट जारी


देर शाम को दोनों भाई वापस घोडासर से अपने गांव पारडा चौबीसा के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान रास्ते में धावडी मोठ स्कूल के पास सड़क पर 3 युवक आये और उनकी बाइक को रुकवा ली. वही तीनों युवकों ने शराब के लिए पैसे मांगे. जिस पर प्रदीप ने पैसे देने से मना किया तो तीनो युवकों ने उसके सिर पर लट्ठ और पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. 


बाइक और पैसे लूट लिए
इधर बदमाशों ने प्रदीप की जेब में रखे चार हजार 500 रुपये लूट लिए वहीं, उसकी बाइक भी लेकर फरार हो गए. इधर पीड़ित की रिपोर्ट पर दोवडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर घोड़ी आमली निवासी अशोक पिता लक्ष्मण अहारी, भरत पिता कांतिलाल अहारी और राहुल पिता पूंजीलाल अहारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनो ने लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया, जिस पर दोवडा थाना पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


वहीं, पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई बाइक भी जब्त की है. पूछताछ में मौज शोक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देना बताया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी वारदातों के खुलने की सम्भावना है.


Reporter- Akhilesh Sharma


यह भी पढे़ं- घर में होने लगेगी छप्पर फाड़कर धन की बरसात, इस तरह से करें पीतल के बर्तनों का इस्तेमाल


यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, मिलेगी खुशखबरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस, जानें राशिफल


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.