Aspur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेड़ा कच्छवासा गांव में बीती रात सॉफ्ट स्टोन से भरा ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पहाड़ी से टकरा गया. पहाड़ी से टकराने पर ट्रॉला पलट गया. शोर्ट सर्किट होने से उसके केबिन में आग लग गई. इधर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के हेड कॉन्स्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया थाने पर सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव के पास एक ट्रॉलेका एक्सीडेंट हो गया है और केबिन में आग लग गई है . सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और ट्रॉला चालक से घटना की जानकारी ली थी. हेड कॉन्स्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया कि  प्रतापगढ़ जिले के पावड़ा बावड़ी निवासी 25 वर्षीय शम्भू लाल पुत्र धूलचंद रावत लसाडिया निवासी दिनेश पुत्र तुलसीराम चौधरी के ट्रॉलेका चालक है.


 कल रात को शम्भूलाल रावत बांसवाड़ा के तलवाड़ा से ट्रॉले में सॉफ्ट स्टोन भरकर पालनपुर गुजरात के लिए निकला था. इस दौरान बीती रात आसपुर-डूंगरपुर मार्ग पर खेड़ा कच्छवासा गांव के पास ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पहाड़ी से टकरा गया .


 पहाड़ी से टकराने के बाद ट्रॉला पलट गया वही उसके केबिन में शोर्ट सर्किट होने से आग लग गई . इस बीच ट्रॉला चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई . इधर आग से ट्रॉलेका केबिन जल गया. वहीं ट्रॉलेके पीछे भरा सॉफ्ट स्टोन सड़क पर फैल गया . इधर पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रॉलेको रोड से थोडा साइड करवाया. वहीं ट्रॉलेमें भरे सॉफ्ट स्टोन के अवैध होने की आशंका है. पुलिस ने वाहन मालिक दिनेश चौधरी को बुलाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Reporter-Akhilesh Sharma


ये भी पढ़े..


इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब


राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह