Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर विस्फोट करने के मामले में विस्फोटक सामग्री बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 604 जिलेटिन की छड़े भी बरामद की है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इधर, मामले में पुलिस आरोपी प्रेमी सहित तीन आरोपियों की गिरफ़्तारी पहले कर चुकी है.


प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर विस्फोट करने का दिल दहला देने वाली वारदात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया कि 12 अक्टूबर को पाल वस्सी फला घाटा में विस्फोट की घटना हुई थी. प्रार्थी ने बताया था की उसकी मां का माथूगामड़ा अमरा पुत्र जीवा कटारा से जान पहचान थी. इस वजह से अमरा आता जाता रहता था और मां से बात करता था, लेकिन कुछ समय से उसकी मां अमरा से बातचीत नहीं कर रही थी. इससे नाराज होकर अमरा ने 11 अक्टूबर की रात को घर के दरवाजे पर विस्फोटक सामग्री का प्रयोग कर ब्लास्ट किया था.


आरोपियों के कब्जे से 604 जिलेटिन की छड़े बरामद


वहीं आरोपी अमरा मौके से भाग गया, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने विस्फोटक सामग्री बेचने वाले दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था,लेकिन विस्फोटक सामग्री बेचने वाले दो आरोपी फरार चल रहे थे.


ये भी पढ़ें- Alwar News: भिवाड़ी पुलिस की कार्रवाई, 24 लाख रुपये कैश के साथ 2 लोग गिरफ्तार


जिनकी पुलिस इस मामले में तलाश कर रही थी. इसी के तहत पुलिस ने आज सलुम्बर जिले के कुंडली निवासी रणजीत सिंह और धनेला निवासी शंकर मीणा को आज गिरफ्तार किया. वहीं आरोपियों के कब्जे से 604 जिलेटिन की छड़े भी पुलिस ने बरामद की. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


सिरफिरे आशिक की पूरी दांस्ता


बता दें कि राजस्थान के डूंगरपुर जिले में खौफनाक वारदात हुई थी. यहां  प्रेमिका के घर पर बम लगाकर ब्लास्ट कर दिया गया था. जिसकी आवाज से आसपास का इलाका थर्रा गया था. इसके बाद जब जांच सामने आई तो सिरफिरे आशिक की कहानी और भी हैरान कर देने वाली और डरावनी थी. उसकी प्रेमिका ने उससे मिलने से मना कर दिया था. जिसकी सनक से उसने इस घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी समेत इसमें शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.