Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर कुआ थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. कार से करीब ढाई लाख की शराब बरामद करते हुए एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कुआं थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर एसपी मोनिका सैन ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर विशेष निर्देश दिए हैं. इसी के तहत बीती रात डूंगरसारण बॉर्डर पर कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने नाकेबंदी कर रखी थी. 



इस दौरान दरियाटी की ओर से आ रही एक कार को रुकवाया तो कार चालक ने अपना नाम बाड़मेर निवासी जयसिंह बताया. वहीं, पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार में भारी मात्रा में शराब भरी हुई थी. जब चालक जयसिंह से शराब के परिवहन सम्बंधित दस्तावेज मांगे गए तो उसके पास कोई दस्तावेज नहीं थे, जिसके चलते पुलिस ने कार व शराब को जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम में चालक जयसिंह को गिरफ्तार किया. 


पुलिस ने कार से शराब के 38 कार्टन बरामद किए हैं. जब्त शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.



पढ़ें डूंगरपुर की एक और खबर


Chaurasi News: चौरासी विधानसभा उपचुनाव, कांग्रेस दावेदारों ने पर्यवेक्षकों के सामने एकता दिखाई


Chaurasi News: चौरासी विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के दावेदारों ने पर्यवेक्षकों की टीम के सामने शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान दावेदारों को कसम दिलाई गई कि जिसे भी टिकट मिले, सभी एकजुट होकर चुनाव जिताने में मदद करेंगे. यह फैसला कांग्रेस की एकता और मजबूती को दर्शाता है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि पार्टी का उम्मीदवार विजयी हो.


डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर पीसीसी की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षकों की टीम डूंगरपुर पहुंची . डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा में कांग्रेस पर्यवेक्षकों की टीम के समक्ष टिकट के दावेदारों ने अपने समर्थको के साथ शक्ति प्रदर्शन किया . तो वही पर्यवेक्षकों ने दावेदारों व प्रमुख कार्यकर्ताओ से संवाद किया साथ ही दावेदारों में से जिसको भी टिकट मिले एकजुट होकर चुनाव जिताने की कसम भी दिलाई.



डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर अभी तक सिर्फ बीएपी ने अपना उम्मीदवार उतारा है वही भाजपा व कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है . इधर कांग्रेस से टिकट को फाइनल करने से पहले पीसीसी की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक पूर्व मंत्री सुखराम विश्नोई, पूर्व मंत्री मांगीलाल गरासिया, पिपलादा विधायक चेतन पटेल डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पहुंचे.


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!