Chaurasi, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची चौरासी थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर एक ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. घटना मई 2022 को हुई थी और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि चौरासी थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग ने झोथरी निवासी ऑटो चालक धनराज के खिलाफ रिपोर्ट दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में 15 वर्षीय नाबालिग ने बताया है कि होली के आस-पास वह घर से गेंजी गई थी, वहां से ऑटो में बैठकर सीमलवाडा कपडे़ खरीदने गई थी. इस दौरान ऑटो चालक ने उसे जबरदस्ती अपना मोबाइल नम्बर दिया था और इसके बाद नाबालिग ने उस नम्बर पर ऑटो चालक झोथरी निवासी धनराज से पहली बार बात की थी. इसके बाद कई दिनों तक उनके बीच मोबाइल पर बात होती रही. वहीं 5 मई 2022 को धनराज का रात को उसके मोबाइल पर कॉल आया था. 


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?


मोबाइल पर धनराज ने उससे कहा कि वह उससे मिलना चाहता है, लेकिन नाबालिग ने उससे मिलने से मना कर दिया, लेकिन वह नहीं माना और रात को अपनी बाइक लेकर उसके गांव आया और उसे मिलने बुलाया. धनराज के बुलाने पर नाबालिग उससे मिलने चली गई और धनराज उसे अपनी बाइक पर बैठाकर झोथरी महात्मा गांधी स्कूल में ले गया, जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और वापस उसके घर छोड़कर चला गया. 


वहीं इसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई, जिस पर नाबालिग ने धनराज को फोन किए, लेकिन धनराज ने फोन नहीं उठाए. 7 दिसम्बर 2022 को नाबालिग ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक लड़के को जन्म दिया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली, वहीं नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर झोथरी निवासी धनराज के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!


Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा