Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने फोफलीबोर गांव में एक सूने मकान में हुई लाखों की चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किये गए करीब 5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि फोफलीबोर निवासी अनीता पत्नी इंदु राणा ने 7 जुलाई को थाने में आकर रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में अनीता राणा ने बताया था कि 15 मई 2022 को वह बेटी के साथ अपने पीहर में एक शादी समारोह में भाग लेने गई थी. 


यह भी पढे़ं- शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल


इस दौरान उसका मकान सूना था. शादी के दो दिन बाद 17 मई 2022 को वह वापस अपने पीहर से घर लौटी. इस दौरान उसने देखा कि मकान के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. वहीं, जब उसने घर के अन्दर जाकर देखा तो घर के अन्दर सामान बिखरा हुआ था. घर में रखी अलमारी की ताले भी टूटे हुए थे और उसके अंदर से सोने-चांदी के जेवरात गायब थे, जिनकी कीमत करीब 5 लाख रूपये थी.


पुलिस ने दी यह जानकारी
चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया. जांच शुरू की गई है. पुलिस द्वारा की गई जांच में पुलिस को पीडिता के गांव के ही युवक राजेश पुत्र पहलवान राणा पर संदेह हुआ, जिस पर पुलिस ने राजेश राणा को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी युवक राजेश ने वारदात को करना कबूल किया, जिस पर पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार किया. वहीं, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 81 ग्राम 170 मिलीग्राम सोने के आभूषण और 2 किलो 96 ग्राम के चांदी के जेवरात बरामद किये. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


Reporter- Akhilesh Sharma


 


सागवाड़ा की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश, इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी


यह भी पढे़ं- बिना मेहनत के ही सफलता पाते हैं कुंडली में यह 5 योग पाने वाले लोग, जानें कितने भाग्यशाली आप


यह भी पढे़ं- जोधपुर में झमाझम बारिश, कई ट्रेनें रद्द, कई का रूट बदला, यहां जानिए पूरी लिस्ट