Dungarpur News: सीएम भजनलाल शर्मा डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. दौरे के दूसरे दिन सीएम भजनलाल शर्मा से शिव पेलेस में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने उनसे लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान कल रात (मंगलवार, 23 अप्रैल) को भाजपा के प्रमुख नेताओं, युवाओं और अल्पसंख्यक वर्ग के साथ संवाद किया था. वहीं आज (बुधवार,24 अप्रैल) सुबह शिव पैलेस में बांसवाड़ा डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा, सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा सहित भाजपा के अन्य प्रमुख नेताओं ने सीएम भजनलाल से मुलाकात कर डूंगरपुर जिले की चारों विधानसभा का लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक दिया. 


इस मौके पर राजस्थान कर्मचारी संयुक्त महासंघ, विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात करते हुए उनका स्वागत किया. वहीं अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपे. इस दौरान सीएम भजनलाल ने मांगों के संबंध में आश्वासन भी दिया. 


इसके बाद सीएम बाय रोड दोवड़ा हवाई पट्टी के लिए रवाना हुए. जहां से हेलीकॉप्टर के जरिए सीएम भजनलाल शर्मा प्रतापगढ़ जिले के लिए रवाना हो गए. प्रतापगढ़ में सीएम भजनलाल चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.