Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के रत्नावाडा गांव में एक बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा मवेशी चराने के लिए घर से निकली थी. वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की और घर से आधा किलोमीटर दूर पेड़ से शव लटका हुआ मिला था. छात्रा के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Aspur: शराब तस्करी के मामले में फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी


डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया कि अनिल परमार निवासी रत्नावाडा पुनाली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अनिल कुमार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बहन दीपिका (19) पुत्री लक्ष्मण परमार बीए फाइनल ईयर में पढ़ती है. शुक्रवार को वह मवेशी चराने गई थी.


देर शाम तक वह वापस घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की. खोजबिन के दौरान घर से करीब आधा किमी दूर एक पेड़ से दीपिका का शव दुपट्टे से लटका हुआ मिला, इससे उसकी मौत हो गई थी. दीपिका को फांसी से लटका देख परिजनों के हौश उड़ गए. वहीं घटना के बाद गांव में सनसनी फेल गई और गांव के लोग इकट्ठे हो गए. 


इधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना दोवड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं परिजनों से मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और रात को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल दीपिका के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.


Reporter: Akhilesh Sharma


ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन


800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम


जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें