Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद डूंगरपुर जिले में कांग्रेस पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे है.डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से विधायक गणेश घोगरा को फिर से टिकट दिए जाने पर बिछीवाड़ा प्रधान देवराम रोत सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने विरोध किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, टिकट नहीं बदलने पर प्रधान देवराम रोत ने बागी चुनाव लड़ने का एलान किया है.जिसका वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने समर्थन किया है.इधर बागी चुनाव लड़ने से डूंगरपुर सीट से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं.


विरोध के स्वर उठने लगे हैं


राजस्थान विधानसभा चुनाव के तहत टिकट वितरण के बाद भाजपा व कांग्रेस पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे हैं.इसी के तहत डूंगरपुर जिले में भी डूंगरपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से विधायक गणेश घोगरा को टिकट दिए जाने का विरोध हो रहा है.


घोगरा को टिकट दिए जाने के विरोध में आज बिछीवाड़ा प्रधान देवराम रोत के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने डूंगरपुर शहर में एक पत्रकार वार्ता की.जिसमे प्रधान देवराम रोत, पूर्व विधायक लाल शंकर घाटिया,पूर्व प्रधान राधा घाटिया,पूर्व प्रधान लक्ष्मण कोटेड, कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष रमेश मोदर, महासचिव कांतिलाल लबाना,सचिव सूर्य सिंह और नारायण रोत ने विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार गणेश घोगरा पर निशाना साधा.


40 साल से कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं


उन्होंने विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार गणेश घोगरा पर पिछले 5 साल में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओ को नजर अंदाज करने के आरोप लगाये. वहीं, प्रधान देवराम रोत ने कहा की वे 40 साल से कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं और पिछले दो बार से टिकट की मांग कर रहे है.वहीं, इस बार उन्हें उम्मीद थी की पार्टी उन्हें टिकट देगी.


वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ अन्याय


लेकिन पार्टी ने वापस गणेश घोगरा को टिकट देकर अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ अन्याय किया है.ऐसे में प्रधान देवराम रोत व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने टिकट बदलने की मांग की है.वहीं, टिकट नहीं बदलने पर प्रधान देवराम रोत ने डूंगरपुर सीट से बागी चुनाव लड़ने का एलान किया है.जिसका समर्थन अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने भी किया है.इधर अगर प्रधान देवराम रोत बागी चुनाव लड़ते है तो डूंगरपुर सीट से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ने की सम्भावना है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Today: उदयपुर में तेज बारिश शुरू, राजस्थान में अब और गिरेगा पारा