Dungarpur: डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गणेश घोघरा अपनी विधानसभा क्षेत्र की मैताली पंचायत के दौरे पर रहे. मैताली गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक घोघरा का जोरदार स्वागत किया.  विधायक ने अपने दौरे के दौरान पंचायत वासियों को दो बड़ी सौगात दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भ ी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा


विधायक गणेश घोघरा ने मेताली ग्राम पंचायत में गांगड़ी नदी पर नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया तो वहीं, डचकी से लिमबड़िया तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया.इस मौके पर उनके साथ डूंगरपुर पंचायत समिति की प्रधान कांता कोटेड भी उनके साथ रही. लोकार्पण के बाद विधायक ने नवनिर्मित पुल का अवलोकन करते हुए निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच की. इसके बाद विधायक घोघरा ने एक जनसभा को भी संबोधित किया था. तथा ग्रामीणों से संवाद भी किया. 


अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि,गांव के लोगो की एक दशक से चली आ रही मांग को गहलोत सरकार ने पूरा किया है. साथ ही गांगड़ी नदी पर नवनिर्मित पुल और एक करोड़ 35 लाख की लागत से बनने वाली डचकी से लिमबड़िया सड़क से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में बड़ी राहत मिलेगी.  इस मौके पर विधायक गणेश घोघरा ग्रामीणों को सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए उन योजनाओं का लाभ उठाने का भी आहावान किया.
Reporter: Akhilesh sharma


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.