डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के राशन विक्रेता नियोजक संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. इधर प्रदर्शन के बाद संघ ने राशन डीलर्स की 8 सूत्रीय मांगों को लेकर कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरने की चेतावनी


वहीं मांगे नहीं पूरी होने पर संघ ने एक सितम्बर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरने की चेतावनी दी है. डूंगरपुर जिले के राजस्थान राज्य अधिकृत राशन विक्रेता नियोजक संघ के जिला अध्यक्ष राकेश जैन के नेतृत्व में जिले के राशन डीलर्स कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए. इस दौरान संघ ने राशन डीलर्स की लंबित 8 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया.



ये हैं प्रमुख मांगें


इस मौके पर जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया की डूंगरपुर जिले के राशन डीलर्स को जनवरी से जुलाई माह तक का कमिशन अभी तक नहीं मिला है. जबकि वे कई बार इसकी मांग कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने फूड पेकेट पर कमिशन 4 रूपये से बढ़ाकर 10 रुपए करने, पोस मशीन के नाम से प्रति क्विंटल की जा रही  15 रुपए 21 पैसे की कटोती को बंद करने व कटोती की गई राशि को पुनः देने, 55 वर्ष से अधिक उम्र के राशन डीलर का लाइसेंस उसके परिवार के एक सदस्य के नाम करने सहित अन्य मांगों को पूरा करने की मांग की है.


कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन 


इधर प्रदर्शन के बाद संघ ने जिला कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. वहीं ज्ञापन में जल्द मांगे नहीं जाने पर एक सितम्बर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरने की चेतावनी दी है.


ये भी पढ़ें- 


मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते


टाइटन मॉल के पास सुर्खियों में 18 बीघा जमीन का 'म्यूटेशन',जानिए क्या है पूरा मामला