Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एनएच 48 पर शिशोद गांव के पास ट्रक में डीजल भरते समय एक कार ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई,जबकि खलासी व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं शव को मोर्चरी में रखवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अस्पताल में भर्ती करवाया
डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने बताया की फला रेडा निवासी 18 वर्षीय विशाल बरंडा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया की वह और उसका काका अनिल बरंडा बाइक पर खेरवाड़ा गए थे. बीती रात को खेरवाड़ा से शिशोद होते हुए डूंगरपुर के लिए रवाना हुए. इस दौरान एनएच-48 पर शिशोद गांव के पास एक ट्रक वाले हाथ दिया जिस पर उन्होंने बाइक रोकी. 



हादसे में ट्रक चालक की मौत
ट्रक चालक ने डीजल खत्म होने व डीजल लाने के लिए मदद मांगी. जिस पर मेरे काका अनिल व ट्रक चालक बाइक पर जाकर डीजल लेकर आये. इस दौरान ब्यावर निवासी ट्रक चालक  अशोक सिंह, खलासी व मेरे काका अनिल हाइवे के किनारे खड़े होकर ट्रक में डीजल भर रहे थे. इस दौरान एक तेज रफ़्तार कार आई और तीनो को टक्कर मार दी. 



हादसे में ट्रक चालक अशोक सिंह, खलासी गोपाल सिंह व अनिल गंभीर घायल हो गए. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उपचार के दौरान ट्रक चालक अशोक सिंह की मौत हो गई. जिस पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इधर आज परिजनों के आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:मंगेतर को लेने जा रही युवती बनी गैंगरेप का शिकार,अज्ञात युवकों ने जंगल...