Dungarpur: डूंगरपुर के पुनाली में श्रीगोड़ ब्राह्मण समाज की दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज किया गया. उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष और समाजसेवी प्रभु पंड्या रहे.  दो दिनों तक चलने वाले प्रतियोगिता में बारा चौखला के 6 गांवों की टीमें हिस्सा ले रही है. उद्घाटन मैच पुनाली और थाणा गांव के बीच खेला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर उद्घाटन समारोह को श्रीगोड ब्राह्मण समाज बारा चौखला डूंगरपुर के अध्यक्ष विनोद जोशी ने संबोधित करते हुए बताया की समाज के युवाओं को खेलों से जोड़ने के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में पुनाली, वस्सी, थाणा, नवलश्याम, ओडवाडियां ओर बलेवड़ी गांव की टीमें हिस्सा ले रही है. पुनाली ओर वस्सी गांव की 2-2 टीमें हिस्सा ले रही है. प्रत्येक मैच 10-10 ओवर का होगा. दो दिनों तक होने वाली टूर्नामेंट में समाज के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे.


इस मौके पर समारोह के मुख्य अतिथि प्रभु पंड्या ने भी समारोह का संबोधित करते हुए  खिलाडियों से खेल की भावना से खेल खेलने का आव्हान किया. इधर इस मौके पर अतिथियों की ओर से खेल खिलाड़ियों का परिचय लेकर उनका उत्साहवर्धन किया गया. इसके बाद अतिथियों ने बेट और बॉल से खेलकर टूर्नामेंट की शुरुआत की.


इस मौके पर समाज सचिव दुर्गाशंकर गामोट, युवा अध्यक्ष मुकेश जोशी, मुरलीशंकर भट्ट, संरक्षक विजय जोशी, भूपेंद्र गामोट, मोहनलाल भट्ट, उपाध्यक्ष अरविंद गामोट, महेश गामोट मौजूद रहें.


Reporter - Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत


आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका


मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब