Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. शादी के 48 घंटे बाद ही दुल्हन ढाई लाख कैश और 1 लाख से ज्यादा के जेवरात लेकर फरार हो गई. मामले में गुजरात की रहने वाली लुटेरी दुल्हन समेत 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस के अनुसार विकासनगर निवासी ललित पुत्र गोतमलाल पाटीदार ने सीमलवाड़ा कोर्ट में परिवाद पेश किया. कोर्ट के आदेशों पर चोरासी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया. ललित ने बताया की 11 अगस्त को उसकी शादी किंजल पुत्री बिनु भाई पटेल निवासी गाबट जिला अरवल्ली गुजरात के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के 2 दिन बाद वह और उसकी मां रामप्यारी दोनो ही अपनी मौसी के घर करावाड़ा गांव गए थे. पत्नी किंजल घर पर अकेली थी. शाम के समय मां और वे दोनो वापस घर लौटे. उस समय पत्नी किंजल घर पर नहीं थी.


इस पर फोन लगाकर उसे पूछा तो मां गीता बेन पत्नी वीनू भाई पटेल, संजय पुत्र विनोद भाई पटेल निवासी गाबट जिला अरवल्ली गुजरात, अंकित भाई चौधरी पत्नी का मोसेरा भाई, धनराज सिंह झाला, दलाल बाबू भाई और दलाल दरबार पुत्र हुरजी डेंडोर निवासी राणा का वाटा विकासनगर के साथ अपने पीहर चले जाना बताया. वही जल्दी वापस आने की भी बात कही. लेकिन उसे शक होने पर घर के अलमारी की तिजोरी खोलकर देखी. उसमे रखे 2 लाख 50 हजार कैश नही मिला. वही 10 हजार रुपए की चांदी की पायजेब, पोने 2 तोला की सोने की चैन भी नही थी. जिसे पत्नी और उसके साथ आए लोग ले गए. कैश और जेवरात नही मिलने के बारे में पत्नी से फोन पर बात की तो उसने वापस घर आकर बात करने के बारे में कहा. लेकिन वह वापस नहीं लौटी. मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढे़ं- 


विधानसभा चुनाव: शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट


Rajasthan BJP third list: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, जल्द आनें वाली है तीसरी लिस्ट