विधानसभा चुनाव: जयपुर के शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1940449

विधानसभा चुनाव: जयपुर के शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट

Rajasthan Aseembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर जयपुर ग्रामीण की शाहपुरा सीट भी हॉट बनी हुई है. अब तक कांग्रेस की ओर से जारी 5 सूचियों में शाहपुरा सीट से प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

विधानसभा चुनाव: जयपुर के शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर जयपुर ग्रामीण की शाहपुरा सीट भी हॉट बनी हुई है. अब तक कांग्रेस की ओर से जारी 5 सूचियों में शाहपुरा सीट से प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है लेकिन सूत्रों के अनुसार मनीष यादव की टिकट फाइनल मानी जा रही है.

अब विधायक आलोक बेनीवाल का कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने की आशंका के बाद कार्यकर्ता लामबद्ध हो रहे हैं. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक विधायक आलोक बेनीवाल के आवास पर जुटना शुरू हो गए हैं. उन्होंने एक सुर में आलोक बेनीवाल को टिकट देने की मांग की. उन्होंने बेनीवाल को टिकट नही देने की सूरत में प्रधान, उप प्रधान समेत विभिन्न पदों से कांग्रेसी और समर्थक अपना इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Rajasthan BJP third list: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, जल्द आनें वाली है तीसरी लिस्ट

 

बता दें कि शाहपुरा विधानसभा सीट से 2018 के चुनावों में कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर आलोक बेनीवाल ने निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस सरकार को अपना समर्थन देकर सरकार का हिस्सा बने रहे. पिछली बार कांग्रेस से उम्मीदवार रहे मनीष यादव इस बार भी ताल ठोक रहे हैं और कांग्रेस से उनका टिकट लगभग तय है. सोशल मीडिया और शीर्ष नेताओं से मिल रहे इनपुट के आधार पर मनीष यादव समर्थकों में खुशी की लहर है. 

कमला बेनीवाल की भी अचानक तबियत खराब
इधर विधायक की माता पूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल की भी अचानक तबियत खराब हो जाने की खबर मिल रही है. तबियत खराब हो जाने के बाद डॉक्टरों की टीम कमला बेनीवाल के निवास पर पहुंची. डॉक्टरों की टीम ने कमला बेनीवाल के स्वास्थ्य की जांच कर मेडिसिन दी है.

Trending news