Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर अवैध शराब से भरे एक कंटेनर को जब्त किया है.पुलिस ने शराब से 15 लाख की शराब बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.आरोपी पशु आहार की आड़ में शराब तस्करी कर रहे थे.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग
डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर इंटर स्टेट बोर्डर पर कड़ी निगरानी व चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत आज सुबह बिछीवाडा थाना पुलिस राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग कर रही थी. 



शराब के 175 कार्टन बरामद
इस दौरान एक बंद बोडी कंटेनर को रोककर तलाशी ली गई तो कंटेनर में पशु आहार की आड़ में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे.जिस पर पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए कंटेनर  चालक सहित दो लोगो को हिरासत में लिया.इसके बाद पुलिस ने शराब की गिनती की तो कंटेनर से पुलिस ने अवैध शराब के 175 कार्टन बरामद किये. 



आरोपियों से पूछताछ जारी 
जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है.इधर पुलिस ने भरतपुर निवासी इमरान और हरियाणा निवासी शेफुन को आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर अमित शाह का कल सीकर दौरा,भाजपा की बैठक का हुआ आयोजन