Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर अमित शाह का कल सीकर दौरा,भाजपा की बैठक का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181421

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर अमित शाह का कल सीकर दौरा,भाजपा की बैठक का हुआ आयोजन

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की गई. बैठक के बाद भाजपा जिला कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया गया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के कल होने वाले सीकर दौरे को लेकर आज सीकर शहर के जयपुर,बीकानेर बाईपास स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेताओं मंत्रियों और स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन हुआ. 

बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की गई. बैठक के बाद भाजपा जिला कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया गया. मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, मंत्री ओंकार सिंह लाखावत व सीकर लोकसभा प्रभारी एंव मंत्री गौतम दक ने बताया कि अमित शाह 31 मार्च को करीब शाम 4 बजे शहर के सावली रोड स्थित जिला खली स्टेडियम में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. 

जहां से वाहनों के काफिले के साथ शहर के रामलीला मैदान स्थित कल्याणी जी का मंदिर आएंगे. कल्याण जी का मंदिर से अमित शाह का सीकर लोकसभा प्रत्याशी सांसद सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में चुनावी रोड शो शुरू होगा. अमित शाह का रोड शो कल्याण जी का मंदिर से शुरू होगा जो घंटाघर सूरजपोल गेट जाट बाजार स्टेशन रोड होते हुए तापड़िया बगीची स्थित अहिंसा सर्किल पहुंचेगा. 

जहां अमित शाह सर्किल पर भगवान महावीर को नमन कर जनसभा को संबोधित करेंगे.जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह सीकर से रवाना होंगे.भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष कमल सिखवाल, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व जिला अध्यक्ष पवन मोदी, श्री कुमार लखोटिया सहित कई पदाधिकारी का कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप,कहा-भाजपा ने झूठ बोलकर... 

 

Trending news