Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस और निर्वाचन विभाग की एफएसटी टीम ने रतनपुर बॉर्डर पर एक कुरियर डाक पार्सल की गाड़ी से अवैध चांदी बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डाक पार्सल की आड़ में करीब 10 किलो चांदी की सिल्लियां ओर जेवरात को ले जा रहे थे.पुलिस ने गाड़ी को जब्त करते हुए ड्राइवर को डिटेन कर लिया है.वही पुलिस पिकअप में भरे अन्य पार्सल की जांच के साथ जीएसटी की टीम भी मौके पर पहुंचकर पकड़ी गई चांदी की जांच कर रही है.



बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की लोकसभा चुनावो को लेकर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है.इसके तहत बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी, रतनपुर चौकी इंचार्ज गोविंद सिंह, निर्वाचन विभाग की एफएसटी टीम के प्रभारी रोशन जोशी और एएसआई नरेंद्र सिंह की टीम ने राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर जांच शुरू कर दी.



इस दौरान एक पिकअप को रुकवाकर ड्राइवर मनोज कुमार निवासी झुंझनू से पूछताछ की.ड्राइवर ने गाड़ी में कुरियर डाक पार्सल होना बताया.लेकिन पुलिस को शक होने पर गाड़ी की तलाश ली.गाड़ी में डाक पार्सल की आड़ में कई कार्टून में चांदी की सिल्लियां ओर जेवरात भरे हुए मिले.



जिस पर ड्राइवर ने बिल दिखाए.लेकिन पुलिस को बिल से ज्यादा चांदी होने का अनुमान होने पर पूरे पार्सल उतारे गए.जांच के दौरान करीब 10 किलो चांदी की सिल्लियां ओर जेवरा बिना बिल के मिले.जिस पर पुलिस ने जब्त कर लिया.वही ड्राइवर मनोज कुमार को डिटेन कर लिया.इधर पुलिस गाड़ी में भरे अन्य पार्सल की जांच कर रही है.



इधर पुलिस ने इसकी सूचना जीएसटी विभाग को दी गई.जीएसटी की टीम बिछीवाड़ा पहुंचकर चांदी के कागजात और पकड़ी गई चांदी के टैक्स वसूली से जुड़ी जांच कर रही है.चांदी को भीलवाड़ा से गुजरात की तरफ लेकर जा रहे थे. फिलहाल पुलिस और जीएसटी विभाग की ओर से जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें:Bikaner News:BJP ने नामांकन को लेकर गोविंद राम मेघवाल पर साधा निशाना,कहा-मेघवाल ने नामांकन पत्र में आपराधिक...