Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में फरार आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी वारदात के बाद से जंगलो में छिपा हुआ था.आरोपी ने आपसी विवाद के चलते अपनी पडोसी की चाकू घोपकर हत्या कर दी थी.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फरार आरोपी को किया गिरफ्तार 
डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की भीलवा पंचेला निवासी वाडीलाल ने 1 मई को रिपोर्ट दी थी.रिपोर्ट में वाडीलाल ने बताया की उसके पिता बैंड बजाने का काम करते है. 30 अप्रैल की रात के समय उसके 45 वर्षीय पिता भगवानलाल ढोली , मां लासा, बहन चंद्रिका, मौसी संगीता, नाना लक्ष्मण सभी रात 10 बजे खाना खाकर घर में बाते कर रहे थे.



रात को खाना खाने के बाद पड़ोसी ने किया हंगामा
उसी समय पड़ोसी गौरीशंकर पुत्र कुरा रोत हंगामा करते हुए उसके घर आया था.गाली गलोच करते हुए दरवाजे पर लाते मारी.जिस पर पिता भगवानलाल ने लाइट जलाकर दरवाजा खोला.इसके बाद पिता भगवानलाल घर के बाहर आए तो गौरीशंकर ने उसके पिता के पेट में चाकू घोंप कर फरार हो गया था. 


पिता के पेट में चाकू घोंप दिया
घटना में भगवानलाल की मौत हो गई थी.पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. वही आरोपी गौरीशंकर की तलाश में जुटी थी. इधर पुलिस ने आज आरोपी गौरीशंकर को भीलवा पंचेला के जंगलो से गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें:Churu News:उप जिला अस्पताल का SDM ने किया औचक निरीक्षण,गर्मी के मौसम में सावधानी बरतने के दिए निर्देश


यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ की मुश्किलें बढ़ी, इस मामले में..