Dungarpur Crime News : जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के खुदरडा गांव में ससुराल आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवक शादी के दो महीने बाद ही अपनी पत्नी के साथ कल ही अपने ससुराल आया था. ससुराल के लोगों ने छत से नीचे गिरने से मौत होना बताया. जबकि युवक के पिता ने हत्या कर शव फेंकने की रिपोर्ट दी. पुलिस ने हत्या में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आसपुर थानाधिकारी ने बताया की पारेला खेड़ा फला निवासी 30 वर्षीय अर्जुन पुत्र कालू बोड ने खुदरडा गांव में आशा के साथ दूसरी शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद पत्नी आशा और अर्जुन दोनों कल मंगलवार को ससुराल आए थे. रात को खाना खाने के बाद घर में सो गए. आज सुबह अर्जुन का शव जमीन पर गिरा पड़ा मिला और शरीर पर कई जगह चोंट के निशान थे.


वहीं अर्जुन की मौत हो गई थी. घटना के बाद अर्जुन के पिता कालिया समेत परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. पिता ने बेटे की हत्या करने के आरोप लगाए.


सूचना पर आसपुर थाना पुलिस पहुंची और शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. वहीं शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.