Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने एक प्राइवेट बस से अफीम डोडा चूरा पकड़ा है.इंदौर से जोधपुर जा रही बस में डोडा चूरा की तस्करी हो रही थी.12 किलो से ज्यादा डोडा चूरा को जब्त कर लिया है. वही तस्करी करते आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आसपुर थानाधिकारी हरेंद्र सिंह सौदा ने बताया की लोकसभा चुनावो को लेकर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत थानाधिकारी के साथ हेड कांस्टेबल जीवनलाल, कांस्टेबल रिपुदमन, गणपतदान, राजेंद्र सिंह, मेघराज सिंह, हीरालाल आरएसी, राजाराम, मेघराज और राकेश की टीम ने आसपुर में नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान इंदौर से जोधपुर की ओर जा रही एक प्राइवेट बस को रुकवाकर तलाशी ली. 



बस में एक व्यक्ति के अफीम डोडा चूरा मिला. जिसका कोई लाइसेंस या परिवहन के कागजात भी नही थे.इस पर पुलिस ने डोडा चूरा के साथ आरोपी रविशंकर पुत्र मोहनराम विश्नोई निवासी खारा पुलिस थाना फलोदी को गिरफ्तार कर लिया. 


पकड़े गए डोडा चूरा का वजन किया गया, जिस पर 12 किलो 700 ग्राम चुरा मिला.पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:शराब की दुकानों के नवीनीकरण को लेकर कोर्ट का बड़ा आदेश,कहा-लाइसेंसधारी की इच्छा के बिना दुकानों का नवीनीकरण नहीं