Dungarpur Crime : डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के सुलई पगारा गांव में एक बुजुर्ग ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग लम्बे समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोवडा थाना पुलिस के अनुसार सुलई पगारा गांव निवासी 60 वर्षीय पूंजा पिता हकरा डामोर बीती रात अपनी पत्नी सूरज देवी और दो बेटियों के साथ खाना खाकर सो गया था. आज अल सुबह पूंजा घर से बिना बताए निकल गया. सुबह उजाला होने के बाद पूंजा के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर नाले के पास से कुछ बच्चे गुजर रहे थे तब उन्होंने एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका देखा.


ये भी पढ़ें- Jodhpur News: छात्रा के साथ प्रोफेसर क्लास में करता था छेड़छाड़, बोलता था- मैं फादर हूं तुम्हारा!


बच्चों की सुचना पर ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हो गए. वहीं दोवडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया तो उसकी पहचान पूंजा डामोर के रूप में हुई. परिजनों के साथ पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. मृतक के बेटे राकेश ने बताया कि उसके पिता पिछले कुछ सालों से मानसिक रूप से बीमार थे और उनका इलाज भी चल रहा था. फ़िलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है.