Jodhpur News: छात्रा के साथ प्रोफेसर क्लास में करता था छेड़छाड़, बोलता था- मैं फादर हूं तुम्हारा!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2133093

Jodhpur News: छात्रा के साथ प्रोफेसर क्लास में करता था छेड़छाड़, बोलता था- मैं फादर हूं तुम्हारा!

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर के एमबीएम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर द्वारा अपनी गर्ल्स स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का मामला प्रोफेसर के सस्पेंशन के बाद भी शांत नहीं हो रहा है.गर्ल्स स्टूडेंट्स का कहना है कि हमने सब कुछ लिखकर दे दिया.लेकिन पुख्ता कारवाही नहीं हो रही है.

Jodhpur News

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर के एमबीएम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर द्वारा अपनी गर्ल्स स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का मामला प्रोफेसर के सस्पेंशन के बाद भी शांत नहीं हो रहा है. बुधवार को विश्वविद्यालय परिसर में एबीवीपी ने इसको लेकर प्रदर्शन किया . 

इस दौरान पीड़ित छात्राएं भी सामने आई और उन्होंने विभागाध्यक्ष प्रोफेसर पुलकित गुप्ता के कारनामे बयां किए. एक छात्रा ने बताया कि वह हमारे कंधे और प्राइवेट पार्ट पर टच करता था. उसके तरीके से झलकता था कि वह बदनीयती से कर रहा है, ऑब्जेक्शन करते तो कहते की फादरली टच किया डॉन्ट वरी.गर्ल्स स्टूडेंट्स का कहना है कि हमने सब कुछ लिखकर दे दिया.लेकिन पुख्ता कारवाही नहीं हो रही है.

हम उसे अपने डिपार्टमेंट में नहीं चाहते हैं. इस प्रकरण का खुलासा करने वाली छात्रा ने कहा कि उसके साथ गत वर्ष जून में प्रोफेसर ने गलत हरकत की थी. जब मैंने ऑब्जेक्शन किया तो मेरे साथ बदसलूकी की पूरी क्लास में मुझे जलील करने का प्रयास किया गया. छात्रा ने बताया कि किसी को हाथ लगाने के बाद यह नहीं कह सकते कि इसमें कोई गलत नहीं है, लेकिन जिसने फुल किया है उसे पता है कि वह गलत है तो बिना किसी की अनुमति के कोई किसी को भी टच नहीं कर सकता. 

 

वो बिना किसी बात और काम के मुझे टच करते थे.मैंने पूरी बात बता दी लेकिन कड़ी कार्रवाई नहीं हो रही है. इसे यहां से निकलना ही होगा. क्योंकि ऐसे आदमी का कोई भरोसा नहीं है वह कुछ समय बाद फिर दूसरे स्टूडेंट के साथ ऐसा करेगा उसकी गारंटी कौन लेगा.

गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी में छात्राओं के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला उजागर होने के बाद. अब तक 38 स्टूडेंट्स शिकायत कर चुके है.यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद आर्किटेक्चर विभाग के विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर पुलकित गुप्ता को निलंबित कर दिया.

अभी विस्तृत जांच भी जारी है लेकिन यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रोफेसर के टर्मिनेशन को लेकर अड़े हुए हैं उनको इसके लिए विभिन्न छात्र संगठनों का भी समर्थन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:Dholpur News: रिंकू गुर्जर हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता,1 आरोपी को किया गिरफ्तार

Trending news