Dungarpur : डूंगरपुर जिले में एसीबी की कार्रवाई में 2 सीआई और 2 कांस्टेबल के पकड़े जाने के बाद डूंगरपुर शहर का व्यापारी भी पुलिस की अवैध वसूली के खिलाफ उतर गया है. व्यापारियों ने आज शनिवार को बाजार बंद कर दिए. इससे शहर में सुबह के समय भी सन्नाटा पसरा रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चैंबर ऑफ कॉमर्स के आव्हान पर आज शनिवार को सुबह से दुकानें नहीं खुली. रोजाना सुबह के समय खुलने वाली होटल, डेयरी जैसी छोटी मोटी दुकानें भी बंद रही. दुकानों के शटर तक नहीं खुले. इससे सुबह के समय जरूरी सामान की खरीदारी के लिए निकले लोगों को भी बैरंग वापस लौटना पड़ा.


चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया की दोपहर 12 बजे तक पूरी तरह से बाजार बंद रहेगा और पुलिस की अवैध वसूली का विरोध किया जाएगा. पुलिस की अवैध वसूली बढ़ने के साथ ही लगातार उन्हें परेशान किया जा रहा था. इससे शहर से लेकर गांव तक का व्यापारी और लोग तंग आ चुके थे. इसके खिलाफ व्यापारियों में गुस्सा है.


व्यापारियों ने पुलिस की अवैध वसूली के खिलाफ दुकानें बंद रखकर विरोध जताया. व्यापारियों ने एसीबी की ओर से 2 दिन पहले की गई कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा की पुलिस के भ्रष्टाचार के खिलाफ ये बढ़िया कार्रवाई है, लेकिन इसमें सभी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. जिससे आमजनता को राहत मिलेगी. व्यापारियों ने आरोपी पुलिसकर्मियों में खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होने पर आगे की रणनीति के तहत शहर के साथ गांवों की सभी दुकानें अनिश्चितकाल के लिए बंद करने की चेतावनी दी है.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें