Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बरौठी गांव में एक महिला की 7 महीने की प्री मैच्योर डिलेवरी हुई. मरा हुआ बच्चा पैदा होने के बाद महिला की भी तबियत बिगड़ गई. डूंगरपुर अस्पताल में जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति  गुजरात में काम करता था 
बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बरौठी गांव निवासी दिलीप कोपसा ने बताया की वह गुजरात के पाटन में चुनाई, प्लास्टर का काम करता है. उसके 3 बेटियो समेत 5 बच्चे और पत्नी निरमा घर पर थे. पत्नी 7 महीने से गर्भवती थी. रविवार रात करीब 12 बजे उसे प्रसव पीड़ा शुरू हुई.


गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल ले जाया गया 
 उसने बेटी को पड़ोस में रहने वाले ससुर सवजी को बुलाने के लिए भेजा. ससुर आए तो देखा कि बहु निरमा की डिलेवरी हो चुकी थी. बच्चा मृत पड़ा हुआ था. वही महिला निरमा की तबियत भी बिगड़ गई. उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए.



 पति दिलीप भी घर पहुंचा


 डॉक्टर ने जांच के बाद निरमा को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया. वही महिला की मौत की खबर सुनकर गुजरात में मजदूरी कर रहा पति दिलीप भी घर पहुंचा. वही पांच बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया है.
 7 महिने की गर्भवती 
आपकों बता दें कि महिला 7 महिने की गर्भवती थी. रात को महिला को पिड़ा हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों के जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया और साथ ही मरने से पहले डिलवरी हो चुकी थी और बच्चा भी मृत पैदा हुआ था . 


पांच बच्चो के सिर से मां का साया उठा
मौत कि खबर के बाद गुजरात में मजदूरी कर रहा पति दिलीप  घर आया. साथ - साथ  दिलीप के पांच बच्चो के सिर से मां का साया भी उठ गया. 


यह भी पढ़ें:वसुंधरा के करीबी कालीचरण सराफ बने प्रोटेम स्पीकर, किरोड़ी लाल मीणा को भी मिली जिम्मेदारी