Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा क्षेत्र के रामपुर से झाखरी रोड पर एक 10 फीट लंबा अजगर बंदर को निगल गया. इसके बाद अजगर झाड़ियों में छुपा रहा. लोगों ने बंदर को निगलते देख वनकर्मियों को बताया. वनकर्मी ने पहले अजगर का रेस्क्यू किया. फिर अजगर ने मरे हुए बंदर को वापस उगल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोड पर लोगों ने देखा अजगर को 
सागवाड़ा वन क्षेत्र में झांखरी से रामपुर रोड पर एक पुलिया के पास लोगों ने एक लंबे अजगर को देखा. झाड़ियों ओर पानी के पास अजगर एक बंदर को निगल रहा था. अजगर के मुंह में बंदर फंसा था. ये देखकर लोग चौंक गए. इसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों ने अजगर के मुंह से बंदर को छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन अजगर पानी में उतर गया. 


पूरे बंदर को निगल गया अजगर 
देखते ही देखते अजगर पूरे बंदर को निगल गया. सूचना पर पाड़वा से वनकर्मी शैलेश सिंह राव, पर्यावरण प्रेमी प्रणम्य सोनी, समर सोनी, उपसरपंच अजीत सिंह राव, नारायण सिंह, कुलदीप सिंह, संजय सिंह मौके पर पहुंचे. वन कर्मियों ने पानी से अजगर का रेस्क्यू किया. पुलिया के ऊपर अजगर को रखते ही अजगर ने मुंह से मरे हुए बंदर को उगल दिया. इसके बाद अजगर को जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया.


ये भी पढ़ेंः Dungurpur News: स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की शुरुआत


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!