Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत डूंगरपुर शहर के महारावल स्कूल में एक छात्र ने शिक्षक के सिर पर पत्थर से वार कर दिया. इससे शिक्षक अजीत रावल लहूलुहान हो गया, जिसे डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि कंप्यूटर लैब में बदमाशी कर रहे छात्र को डांटने पर छात्र ने गुस्से में आकर ये वारदात की. स्कूल के शिक्षकों ने मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कंप्यूटर लैब में शरारत करने पर पड़ी थी डांट
डूंगरपुर शहर स्थित महारावल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज गुरुवार को ये घटना हुई. स्कूल शिक्षक अजीत रावल कंप्यूटर लैब में काम कर रहे थे. इसी दौरान स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र बदमाशी करते हुए आया और लैब का स्विच ऑफ कर दिया. इससे सभी कंप्यूटर बंद हो गए. छात्र की ये हरकत देखकर शिक्षक ने उसे डांटा और कंप्यूटर लैब से बाहर निकलने के लिए कहा. इससे छात्र क्लास से बाहर खड़ा रहा. 



शिक्षक पर पत्थर से वार कर भागा छात्र
वहीं, शिक्षक के क्लास से बाहर आते ही छात्र ने पत्थर लेकर शिक्षक अजीत रावल के सिर पर मार दिया. इससे शिक्षक के सिर से खून बहने लगा और लहूलुहान हो गए. वहीं, बदमाश छात्र स्कूल से भाग गया. स्कूल के दूसरे साथी शिक्षकों ने उसे संभाला और डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर गए, जहां सिर में चोट लगने से उसे भर्ती कर लिया गया. वहीं, स्कूल के सभी शिक्षक भी अस्पताल पहुंच गए. छात्र की ऐसी हरकत को लेकर अन्य शिक्षकों ने भी नाराजगी जताई. वहीं, छात्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. स्कूल प्रिंसिपल ने भी मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान में दिखेगा मानसून रौद्र रूप! अगले 4-5 दिन अति भारी बारिश की चेतावनी