Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में शिक्षा विभाग की ओर से आज 68वीं जिला स्तरीय माध्यमिक, उच्च माध्यमिक 17 से 19 वर्षीय वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ. डूंगरपुर जिले में 17 स्थानों पर प्रतियोगिता का आगाज हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें डूंगरपुर शहर के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बेड मिन्टन प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ. तीन दिनों तक चलने वाली प्रतियोगिता के अंतर्गत खिलाड़ी विभिन्न खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे .


डूंगरपुर जिले के माध्यमिक शिक्षा विभाग के जिला शिक्षा अधिकारी रणछोड़ लाल डामोर ने बताया कि शिक्षा विभाग की ओर से आज जिले में  68वीं जिला स्तरीय माध्यमिक, उच्च माध्यमिक 17 से 19 वर्षीय वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ है. जिसके तहत जिलेभर में 17 स्थानों पर प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ है .


उन्होंने बताया कि तीन दिन तक चलने वाली प्रतियोगिताओ में बैडमिंटन, कबड्डी, जूडो, कराटे, फूटबॉल, टेबिल टेनिस, साइकलिंग और शतरंज में खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे . इधर डूंगरपुर शहर के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जिला स्तरीय बेड मिन्टन प्रतियोगिता की शुरुआत हुई . अतिथियों ने ध्वजा फहरा कर प्रतियोगिता का उदघाटन किया . इस मौके पर अतिथियो ने उद्घाटन समारोह को संबोधित किया . अपने संबोधन में अतिथियों ने खिलाड़ियों से जीवन में खेलों का महत्व बताते हुए खेल को खेल की भावना से खेलने का आव्हान किया .