Chorasi: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी करते एक कार पकड़ी है. नाकाबंदी तोड़कर तस्कर भाग रहे थे, जिनका पीछा कर  पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने कार से 29 कार्टून बीयर बरामद की है, जिसे तस्कर गुजरात ले जा रहे थे. पुलिस ने शराब तस्करी करते कार ड्राइवर समेत 2 तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कार से फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपूर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया के निर्देश पर जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत सरथुना चौकी के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान एक कार को रुकने का इशारा किया लेकिन तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे. 


इस पर पुलिस ने पीछा किया और कुछ आगे जाकर कार का ओवरटेक कर रोक लिया. पुलिुस के आते ही तस्कर कार छोड़कर भागने लगे. जिस पर पुलिस ने उन्हें पीछा कर पकड़ लिया. पुलिस ने कार से 2 तस्कर को पकड़ा है. कार से 29 कार्टून बीयर बरामद की है. कार के आगे और पीछे फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी. जबकि कार के अंदर से भी तीन फर्जी नंबर प्लेट मिली है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


पुलिस का कहना है कि पकड़ी शराब को तस्कर गुजरात ले जा रहे थे. पुलिस ने मामले में शराब तस्करी करते केसाराम पुत्र हीरा जाट निवासी बाड़मेर और नरपत सिंह पुत्र मोहन सिंह राठौड़ निवासी नाथद्वारा राजसमंद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी