Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के हिराता लाबिरेड गांव में एक 8 साल की बच्ची की उल्टी दस्त के बाद मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम का माहोल है. बच्ची अपनी मां और भाई के साथ 4 साल से नाना के घर रहती थी. इधर ससुराल पक्ष ने मौत पर संदेह जताया. जिस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरदा थाना हेड कांस्टेबल संतोष कुमार ने बताया कि कल्पना पत्नी सोहनलाल गमेती निवासी कलाल घाटा कोतवाली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कल्पना ने बताया कि उसके पति सोहनलाल के साथ अनबन के चलते वह 4 साल से अलग अपने पिता मावजी रोत (निवासी हिराता फला लाबीरेड) के घर रहती है. 


कल्पना ने कहा कि उसके साथ बड़ी बेटी 8 वर्षीय डिंपल और 4 वर्षीय बेटा अविनाश भी साथ रहते है. 17 मई को शाम के समय से डिंपल को अचानक उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी. लगातार उल्टी दस्त की वजह से डिंपल की मौत हो गई. सूचना पर 18 मई को सुसराल के लोग पहुंचे और बेटी के शव को लेकर पहले कलाल घाटा गए. वहां पर ससुराल पक्ष ने मौत पर संदेह जताया. जिसके बाद ससुराल वाले शव लेकर कल शाम को डूंगरपुर अस्पताल आए.


घटना की सूचना पर वरदा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. शव को मुर्दाघर में रखवाया लेकिन अंधेरा होने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया . वहीं आज पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.