Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर स्टूडेंट के साथ सीनियर्स स्टूडेंट द्वारा की गई रैगिंग के मामले में ब्राह्मण व सर्व समाज ने आक्रोश जताया है. ब्राह्मण व सर्व समाज के लोगों ने शहर में घटना के विरोध में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर ब्राह्मण समाज व सर्व समाज ने मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर स्टूडेंट के साथ हुई रेगिंग के मामले में मोर्चा खोल दिया है. घटना के विरोध में ब्राह्मण व सर्व समाज के लोग आज शहर के नया महादेव मंदिर में एकत्रित हुए. इसके बाद ब्राह्मण व सर्व समाज के लोगों ने नया महादेव मंदिर से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. वहीं कलेक्ट्रेट पर घटना और मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. 


यह भी पढ़ें- चालान बनाना दो ट्रैफिक कर्मियों को पड़ा भारी, ट्रक चालक ने किया लोहे के रॉड से हमला


इस मौके पर समाज के लोगों ने मेडिकल कॉलेज में हुई रैगिंग की घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से छात्र के साथ रैगिंग की गई है, उससे उसकी जान भी जा सकती थी. लेकिन पुलिस ने बेलेबेल धाराओं में आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जबकि पुलिस को आरोपियों के  खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज करना चाहिए था. उन्होंने कहा की दोबारा किसी छात्र के साथ रैगिंग के नाम पर जानलेवा घटना न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन को आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त-सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. 


इधर प्रदर्शन के बाद ब्राह्मण व सर्व समाज ने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में रैगिंग की घटनाओं पर लगाम लगाने और ऐसा कृत्य करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई की मांग की है. इधर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने आरोपियों की खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.