Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के बर्ड सेंच्युरी रोड पर वाहन चालकों को रोककर शराब के लिए पैसे मांगने व नहीं देने पर गाड़ियों के शीशे तोड़ने और मारपीट के मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं बदमाशों के कब्जे से एक बाइक भी जब्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी भगवान लाल बुनकर ने बताया कि 17 जून को शहर की शास्त्री कॉलोनी निवासी निलेश पंवार ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि वह 16 जून की रात को बर्ड सेंच्युरी मार्ग पर कार लेकर पानवाडी की तरफ जा रहा था. इस दौरान पीछे बाइक पर 3 बदमाश आये और बाइक उसकी कार के आगे लाकर गाड़ी रुकवा दी. सात ही शराब के लिए पैसे मांगने लगे.


रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि पैसे नहीं देने पर तीनों बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान एक कार और आई तो बदमाशों ने उस कार को भी रुकवाया. साथ ही कार चालक से शराब के लिए पैसे मांगे और नहीं देने पर बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की और दोनों गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए. जैसे-तैसे गाड़ी छोड़कर दोनों वहां से जान बचाकर भागे.


पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. वहीं आज पुलिस ने वस्सी फला कराता निवासी अमन पुत्र सवा कटारा, वस्सी फला डगोना निवासी नारायण पुत्र मणिलाल डामोर, और मुकेश पुत्र वाला कटारा को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.