Chorasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला का शव उसके घर के पीछे 50 मीटर दूर पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतका अपने बीमार पिता से मिलने जाना चाहती थी लेकिन उसके ससुराल वाले उसे भेज नहीं रहे थे. इधर महिला की मौत के बाद उसके 3 माह के बच्चे सहित 3 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के हजारी लाल मीणा ने बताया कि डूका पंचायत के हीरापुर गांव निवासी 27 वर्षीय कांता उर्फ काशी पत्नी धुला डामोर रात को खाना खाकर अपनी ननद के साथ सोई थी. सुबह जब परिजन उठे तो देखा की काशी बेड पर नहीं थी. इसके बाद परिजनों ने काशी की तलाश की. इस दौरान काशी का शव घर से 50 मीटर दूर एक पेड़ से लटका हुआ मिला.


काशी का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर परिजनों ने मामले की सूचना धम्बोला थाना पुलिस को दी. सूचना पर थानाधिकारी हजारीलाल मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेते हुए परिजनों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. सूचना पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे.


इस दौरान मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के आरोप लगाये. मृतका के भाई ने बताया की उसके पिता बीमार चल रहे है.  वहीं काशी उसके पिता से मिलना जाना चाहती थी लेकिन उसके ससुराल के लोग उसे जाने नहीं दे रहे थे. इधर पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर महिला की मौत के बाद उसके 3 माह के बच्चे सहित उसके 3 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.


यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा


यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !