Dungarpur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जयपुर से मुख्यमंत्री निशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना का शुभारम्भ किया. इस मौके पर डूंगरपुर शहर के विजयाराजे सिंध्या ऑडिटोरियम में योजना का जिला स्तरीय शुभारंभ समारोह का आयोजन हुआ. समारोह में डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा, कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री और कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभ राम पाटीदार सहित अन्य जनप्रतिनिधि वीसी के जरिए कार्यक्रम से जुड़े . समारोह में एनएफएसए से जुड़े परिवारों को फूड पैकेट किट का वितरण किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम से मुख्यमंत्री निशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना का शुभारंभ किया. इधर वीसी के जरिए डूंगरपुर जिले के अधिकारी, जनप्रतिनिधि और लाभार्थी परिवार भी कार्यक्रम से जुड़े. डूंगरपुर शहर के  विजयाराजे सिंध्या ऑडिटोरियम में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा, कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री और कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभ राम पाटीदार शामिल हुए.


खाद्य सुरक्षा योजना लोगों को किया वितरण



कार्यक्रम में अतिथियों ने खाद्य सुरक्षा योजना से जुड़े परिवारों को अन्नपूर्णा फूड पैकेट किट का वितरण किया गया. डूंगरपुर जिले में 2 लाख 86 हजार 931 एनएफएसए परिवार योजना से लाभान्वित होंगे. वही योजना से प्रदेशभर के एक करोड़ 4 लाख से अधिक परिवार लाभान्वित होंगे.  वही योजना के शुभारंभ के साथ आज से ही लोगो को इस योजना का लाभ मिलना शुरू हो गया . इधर इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने जिला स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित किया. 


ये भी पढ़ें...


अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत


सरकार की योजनाओं की दी जानकारी


अपने संबोधन में विधायक घोगरा ने समारोह में शामिल लोगो को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. उन्होंने कहा की प्रदेश के संवेदनशील सीएम अशोक गहलोत ने प्रत्येक वर्ग को कुछ न कुछ देने का काम किया है. ऐसे में विधायक घोगरा ने आमजन से फिर से अशोक गहलोत को सीएम बनाने का आव्हान किया. इस मौके पर विधायक ने भाजपा पर भी निशाना साधा.