Dungarpur: डूंगरपूर जिले में होली पर्व को देखते हुए आज जिला परिषद सभागार में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में एसपी कुंदन कंवरिया सहित समिति के सभी सदस्य मौजूद रहे. बैठक में होली पर्व पर शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ प्रेम और सौहार्द से होली मनाने पर चर्चा की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले में आगामी होली पर्व पर शांति बंदोबस्त को लेकर जिला शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक में सदस्यों से होली पर्व पर शांति बनाए रखने और संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए रखने की अपील की गई. बैठक की अध्यक्षता जिला कलेक्टर एनएल मंत्री ने करते हुए सदस्यो से अपील की कि जिले में होली पर्व पर बड़ी संख्या में वागडवासी अपने अपने घरों को लौटेंगे. 


ऐसे में पुराने झगड़े फसाद को लेकर विवाद नहीं हो इसे लेकर पहले से ही वार्ताएं करें. इधर बैठक में एसपी कुंदन ने कहा कि आपके क्षेत्र में होने वाली संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी थाना और कंट्रोल रूम पर तत्काल दें, जिससे किसी बड़ी घटना को समय रहते रोका जा सके. साथ ही सदस्यों ने कहा कि बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की बिक्री जोर शोर से हो रही है इससे भी घटनाएं होती है. 


एसपी ने कहा की कल से ही इस पर एक्शन शुरू हो चुका है और आप लोग कम से कम किसी को सिफारिश नहीं करे ताकि शांति बहाली में मदद हो सके. सदस्यो ने कहा कि सागवाड़ा, बिछीवाड़ा, आसपुर और खेरवाड़ा मार्ग पर लूटपाट और पथराव की गतिविधियां रोकने के लिए गश्त बढ़ाई जाए. बैठक में एएसपी सुरेश सावरिया, डीएसपी राकेश शर्मा सहित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें- कंबोडिया में लोगों को कृत्रिम अंग दे कर 'जयपुर फुट' बन रहा पीड़ितों का सहारा