Dungarpur News: डूंगरपुर शहर के कलेक्ट्री रोड पर बीती रात दो बाइक आमने -सामने टकरा गई,हादसे में दोनों बाइक पर सवार 6 लोग घायल हो गए, घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 3 घायलों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया.


टिफिन देने जिला अस्पताल जा रहा था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार कोटाना निवासी मनीष पिता देवीलाल पारगी की पत्नी प्रसव के चलते जिला अस्पताल में भर्ती थी. रविवार रात मनीष अपने 3 साल के बेटे सुशांत, साले विशाल पिता शंकरलाल कोटेड निवासी कंडूला और एक अन्य व्यक्ति नंदलाल पिता राजेंद्र रोत निवासी मांडवा खापरड़ा के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी को टिफिन देने जिला अस्पताल जा रहा था.


एंबुलेंस मौके पर पहुंची


रास्ते में कलेक्ट्री रोड पर पंचायत समिति के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दोनो बाइक पर सवार 6 लोग घायल हो गए. वहीं, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.


तीनों को रेफर कर दिया


हादसे में मनीष,उसके बेटे सुशांत और साले विशाल को मामूली चोटे आई. इधर नंदलाल और दूसरी बाइक पर सवार शांतिलाल पिता शंकरलाल रोत तथा एक अन्य युवक को हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रेफर कर दिया गया.फिलहाल पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइक जब्त कर ली है.


ये भी पढ़ें- Foreign tourist Molesting Case : ऑस्ट्रेलियाई महिला से होटल में स्पा के बहाने छेड़छाड़, देवगढ़ पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार