Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बिजली व पानी के संकट को लेकर कांग्रेस की ओर से आज हल्ला बोला गया. डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व आमजन ने सिर पर मटके व हाथो में ट्यूबलाइट्स लेकर कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली वही कलेक्ट्रेट पर राज्य सरकार के खिलाफ मटका फोड़ प्रदर्शन किया. इस मौके पर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डूंगरपुर जिले में बिजली व पानी के संकट व प्रशासन की ओर से व्यवस्था नहीं होने से जनता त्रस्त है.पानी व बिजली के संकट को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आज राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता व आमजन कांग्रेस कार्यालय पर एकत्रित हुए. वही सिर पर मटके व हाथो में ट्यूबलाइट्स के साथ कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली. 



कलेक्ट्रेट पर पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ व आमजन ने पानी व बिजली संकट को लेकर राज्य सरकार की नीतियों व प्रशासन के फेल होने पर मटका फोड़ प्रदर्शन किया.इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने मटके फोड़ते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अपना आक्रोश जताया. इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. 



उन्होंने कहा की डूंगरपुर व प्रदेश की जनता बिजली व पानी संकट से परेशान है लेकिन प्रदेश के मुखिया अन्य प्रदेशो में चुनावी दौरों में व्यस्त है. वही बिजली मंत्री यात्राओं में व्यस्त है. उन्हें जनता की परेशानी का बिलकुल भी ध्यान नहीं है. 



जनता इसका जवाब भाजपा को जरुर देगी. इधर प्रदर्शन को देखते हुए डूंगरपुर एसडीएम नीरज मिश्र ने गेट पर आकर प्रदर्शनकारियों से मुलाक़ात की और आठ दिन में व्यवस्थाये सुधारने का आश्वासन दिया.


यह भी पढ़ें:दहेज हत्या मामले में परिजनों ने SP को दिया ज्ञापन,आरोपियों की गिरफ्तारी की की मांग