Sikar Crime News:दहेज हत्या मामले में परिजनों ने SP को दिया ज्ञापन,आरोपियों की गिरफ्तारी की की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260264

Sikar Crime News:दहेज हत्या मामले में परिजनों ने SP को दिया ज्ञापन,आरोपियों की गिरफ्तारी की की मांग

Sikar Crime News: सीकर दांतारामगढ़ पुलिस थाने में 8 मई 2024 को दर्ज दहेज हत्या के मामले में मृतक का विवाहिता के पीहर पक्ष के परिजनों ने बताया कि 8 मई 2024 को उनकी पुत्री सोमन देवी की उसके पति प्रकाश बंजारा व ससुराल वालों ने दहेज के लालच में हत्या कर दी थी.

sikar crime news

Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर दांतारामगढ़ पुलिस थाने में 8 मई 2024 को दर्ज दहेज हत्या के मामले में मृतका विवाहिता के पीहर पक्ष के दर्जनों लोगों ने सीकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई और मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.

मृतक का विवाहिता के पीहर पक्ष के परिजनों ने बताया कि 8 मई 2024 को उनकी पुत्री सोमन देवी की उसके पति प्रकाश बंजारा व ससुराल वालों ने दहेज के लालच में हत्या कर दी थी. परिजनों द्वारा दांतारामगढ़ पुलिस थाने में सोमन देवी की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या करने एवं दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था. 

परिजनों ने आरोप लगाया कि मौजूदा जांच अधिकारी द्वारा जानबूझकर ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया जबकि उनके द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार धारा 302 और 120बी के अपराध में प्रकरण दर्ज नहीं किया और जब परिजन पुलिस थाने में मामले की कार्यवाही को लेकर जानकारी लेने जाते हैं तो उनको कई घंटे तक थाने में बिठाकर मानसिक रूप से टॉर्चर किया जाता है.

पुलिस द्वारा उनकी किसी भी प्रकार से सुनवाई नहीं की जा रही है
पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए मृतका विवाहिता के परिजनों ने उक्त मामले में जांच अन्य उच्च अधिकारी से निष्पक्ष कराते हुए जांच कर प्रकरण में हत्या की धारा 302 व 120बी को जोड़कर विवाहिता के पति प्रकाश, जेठ हजारी, ससुर भंवरा राम, मुकेश, सास गुलाब देवी सहित अन्य नामजद आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग उठाई.

यह भी पढ़ें:आतंकी हमले में घायल फरहा लौटी जयपुर,बताया खौफनाक मंजर की दास्तान

यह भी पढ़ें:डीडवाना में बेशर्मी की सारे हदे पार,नाबालिग लड़की को अपहरण कर बनाया हवस का शिकार

यह भी पढ़ें:भीषण गर्मी में बिजली कटने से लोग परेशान, विभाग की टीम पहुंचने पर फूटा आक्रोश

Trending news