Dungarpur, Sagwada: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के आंतरी गांव के पास मोरन नदी में युवक का शव मिला है. युवक का सिर पत्थरों से कुचला हुआ था. इधर घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. वहीं, वरदा पुलिस ने भी शव को कब्जे में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया की आज सोमवार सुबह आंतरी गांव से फोन आया की एक युवक का शव मोरन नदी में पड़ा हुआ है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. नदी के पानी में युवक का शव डूबा हुआ था. जबकि युवक के सिर पर पत्थर पड़े हुए थे, जिसका सिर कुचला हुआ था. पुलिस ने युवक की पहचान आंतरी निवासी 24 वर्षीय शुभम पुत्र  कन्हैयालाल पंचाल के रूप में की गई है.


घटना की सूचना पर मृतक शुभम के परिवार के लोग भी आ गए. गांव के लोगो ने बताया की रात करीब 8 बजे तक उसे गांव में ही घूमते हुए देखा है. इसके बाद रात तक घर नहीं पहुंचने पर उसकी मां भी उसे फोन करती रही. रात करीब 9.30 बजे बाद शुभम का फोन भी बंद हो गया. रातभर परिवार के लोग उसकी खोजबीन करते रहे. 


आज सुबह मोरन नदी की तरफ गए कुछ लोगो ने उसका शव देखकर चौंक गए. वही मां भी बेटे के शव को देखकर फूट फुटकर रोने लगी. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है . इधर पुलिस ने गांव में छानबीन की तो एक दूकान के बाहर खून पड़ा हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. 


वहीं, पत्थर से युवक का शव कुचलने की वजह से पुलिस हत्या का मामला मानकर जांच में जुट गई है. शुभम के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. उसकी तीन बहन हैं जिनकी शादी हो चुकी है. अब उसके घर में उसकी मां और दादी रह गए हैं.