Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के उपैयां गांव में एक युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी फेल गई. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. युवक तीन दिन पहले घर से नादिया जाने का कहकर निकला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.डूंगरपुर जिले के चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया की विजयपुरा निवासी वस्ता बंजारा की ओर से रिपोर्ट दी गई है.


15 जून को घर से निकला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में बताया है की 15 जून को उसका 27 वर्षीय बेटा अरविंद बंजारा नादिया गांव जाने का कह कर घर से निकला था. लेकिन वह वापस घर नहीं आया. उसकी कई जगह खोजबीन की. आसपड़ोस और रिश्तेदारों के घर तलाशा. लेकिन अरविंद का कोई पता नहीं लगा. इस दौरान कल रविवार शाम के समय उपैया निवासी पोपट पुत्र मनजी बंजारा के खेतो में स्थित कुएं में एक युवक का शव मिला. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए.


यें भी पढ़े- सोफिया अंसारी के संस्कारी लुक ने मचा दिया बवाल, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग


 घटना की सूचना पर चितरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगो की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. शव की पहचान अरविंद बंजारा के रूप में की गई. इस पर परिजन भी मौके पर आ गए. शव को सागवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. वही  आज सोमवार को सागवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द का दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.