सोफिया अंसारी के संस्कारी लुक ने मचा दिया बवाल, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744245

सोफिया अंसारी के संस्कारी लुक ने मचा दिया बवाल, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी जैसे ही पीछे मुड़ती हैं, वैसे ही वह अपना पल्लू ठीक करने लगती हैं. यह नजारा देखकर किसी की भी नजरें उन पर टिक जाएंगी. वहीं, साड़ी में सोफिया अंसारी का फिगर और भी ज्यादा कातिलाना लग रहा है. सोफिया अंसारी को ट्रेडिशनल रूप में देखकर उनके फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. 

सोफिया अंसारी के संस्कारी लुक ने मचा दिया बवाल, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

Sofia Ansari Video: आए दिन अपने हुस्न के जलवों से सोशल मीडिया के लोगों का दिल धड़काने वाली सोफिया अंसारी को आज कौन नहीं जानता है? उर्फी जावेद के बाद सोफिया अंसारी ही तो है, जो कि सनसनी मचाए रहती हैं. एक तरफ से अगर देखा जाए तो सोफिया अंसारी उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड और हॉट हैं. सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी के हुस्न के जलवों के ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं कि देखने वाले तो शर्म से आंखें ही बंद कर लेते हैं. 

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी अपने बोल्ड सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से छाई रहती हैं. उनका बोल्ड अंदाज जवान ही नहीं, बूढ़ों के भी दिलों को धड़का रहता है क्योंकि अंसारी बोल्डनेस के मामले में कई बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल जाती हैं. सोफिया अंसारी चाहे वेस्टर्न कपड़े पहनें या फिर ट्रेडिशनल, दोनों में ही उनके लुक कमाल के होते हैं.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी ने पहली बार दिखाया इस अंग का टैटू, Video ने मचा दिया बवाल

सोफिया अंसारी जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं, वैसे ही लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं. सोफिया अंसारी का कर्वी फिगर फैंस के दिलों में हलचल मचा देता है. आज हम आपके लिए सोफिया अंसारी का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपकी सांसें तेज हो जाएंगी. इस वीडियो में सोफिया अंसारी ने नीले रंग की प्रिंटेड साड़ी के साथ में स्लीवलेस ब्लाउज पहन रखा है. इस दौरान उनके बाल खुले हैं और वह किसी बगीचे में नजर आ रही हैं. वीडियो में सोफिया अंसारी बड़े ही प्यार से अपने बालों को सुलझाती नजर आ रही हैं लेकिन ठीक इसके बाद अपने पल्लू के साथ जो कारनामा करती हैं, वह उनके फैंस के दिलों में आग लगा देता है.

 
 
 
 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

साड़ी का पल्लू गिरा दिया
आपको बता दें कि सोफिया अंसारी जैसे ही पीछे मुड़ती हैं, वैसे ही वह अपना पल्लू ठीक करने लगती हैं. यह नजारा देखकर किसी की भी नजरें उन पर टिक जाएंगी. वहीं, साड़ी में सोफिया अंसारी का फिगर और भी ज्यादा कातिलाना लग रहा है. सोफिया अंसारी को ट्रेडिशनल रूप में देखकर उनके फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. उनका कहना है कि सोफिया अंसारी हर लुक में ही कमाल लगती हैं. सोफिया अंसारी का यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग उनके इंस्टाग्राम पर जाकर इस वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं. सोफिया अंसारी के इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढे़ंसोफिया अंसारी ने इन फोटोज में पार की बेशर्मी की हद, कई में तो दिख गए शरीर के अंग

यह भी पढे़ंसोफिया अंसारी के बेडरूम का प्राइवेट Video लीक, देखकर आंखें बंद कर लेंगे आप

 

Trending news