Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के बिजली निगम के अधिशाषी अभियंता द्वारा डूंगरपुर विद्युत तकनीकी कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष खेमराज यादव को निलंबित किए जाने के बाद निगम के कार्मिक लामबंद हो गए हैं. संघ के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गुर्जर के नेतृत्व में निगम के कर्मियों ने एसई ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया. वहीं, अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपकर जिला अध्यक्ष खेमराज यादव को बहाल करने और एफआरटी में पर्याप्त कार्मिक लगाने के लिए ठेकेदार को पाबंद करने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन 
राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गुर्जर के नेतृत्व में आज डूंगरपुर बिजली निगम के कार्मिक डूंगरपुर अधीक्षण अभियंता (एसई) ऑफिस पर एकत्रित हुए. इसके बाद निगम कर्मियों ने डूंगरपुर अधिशासी अभियंता द्वारा डूंगरपुर विद्युत तकनीकी कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष खेमराज यादव को निलंबित किए जाने के विरोध में धरना देकर प्रदर्शन किया. 


टीम में हैं 6 से 7 कर्मी
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गुर्जर ने बताया की डूंगरपुर में पिछले 6 साल से एफआरटी से काम करवाया जा रहा है, जिसमें एक टीम में 15 कार्मिक लगाने का प्रावधान है. लेकिन वर्तमान में एक भी टीम में 6 से 7 कर्मियों से ज्यादा कार्मिक नहीं है. जिसके चलते बिजली आपूर्ति में अवरुद्ध होने पर काम समय पर नहीं हो पाता, जिसके चलते उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है. इस सम्बन्ध में जिला अध्यक्ष खेमराज यादव ने निगम के अधिकारियों को ठेकेदार को पाबंद करवाने के लिए कहा था. 


आंदोलन को तेज करने की दी चेतावनी 
लेकिन अधिकारियों ने ठेकेदार को पाबन्द न करके आवाज उठाने वाले संघ के जिला अध्यक्ष खेमराज यादव को ही निलंबित कर दिया. जिसका संघ विरोध करता है. उन्होंने इस मौके पर अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपते हुए जिला अध्यक्ष खेमराज यादव को बहाल करने की मांग की है. इसके साथ ही एफआरटी में पर्याप्त कार्मिक लगाने के लिए ठेकेदार को पाबंद करने की भी मांग की है. वहीं, मांगे नहीं माने जाने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी है.


ये भी पढ़ेंः तीर्थराज मुचकुन्द के लक्खी मेले में लाखों श्रद्धालुओं ने पवित्र सरोवर में लगाई डुबकी


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!