Dungarpur news:  बिजली विभाग की लापरवाही से गई किसान की जान, झूलते तारों से करंट लगने से हुई मौत, बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन
डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ोदा गाँव में आज बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक किसान की जान चली गई है. 
 किसान अपने खेतो में काम कर रहा था. इस दौरान खेतो में झूलते तारो से करंट लगने से किसान की मौत हो गई . आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेत में काम करते समय लगा करंट 
डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस के अनुसार बड़ोदा गाँव निवासी 35 वर्षीय किसान प्रेमजी पुत्र धुलजी पाटीदार आज अपने खेतो में काम कर रहा था. इस दौरान खेतो में झूलते तारो की चपेट में आने से प्रेमजी पाटीदार को करंट लग गया. जिससे वह अचेत हो गया. परिजन उसे लेकर बड़ोदा अस्पताल पहुंचे जहां से उसे आसपुर के लिए रेफर कर दिया. इधर आसपुर अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


बिजली विभाग की लापरवाही
वहीं किसान प्रेमजी की मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने बिजली विभाग की लापरवाही के चलते मौत होने का आरोप लगाया है . ग्रामीणों ने बताया की कई बार झूलते तारो की शिकायत विभाग को की गई थी. लेकिन उसके बाद भी बिजली विभाग ने झूलते तारो को ठीक नही किया.सुचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.  


दो बच्चो के सिर से उठा पिता का साया 
वहीं परिजन व ग्रामीण बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचकर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया. इधर किसान प्रेमजी की मौत के बाद उसके दो बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है . वहीं परिजन दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई नही होने तक पोस्टमार्टम के लिए इनकार कर रहे है. 


इसे भी पढ़ें:पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक, आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील