Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी आमली फला गांव में आज मंगलवार सुबह एक केलूपोश घर में आग लग गई. महिला ने खाना बनाने के लिए गैस चालू किया तो गैस का रिसाव होने से आग लग गई. आग लगने से घर का सामान जल गया, लेकिन दमकल कर्मियों ने बड़ा हादसा होने से पहले आग बुझा दी. कोतवाली थाना एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि सुमिता पत्नी मोहनलाल निवासी बोरी फला आमलिया के घर में आज मंगलवार सुबह आग लगने की घटना हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



सुमित्रा ने घर में खाना बनाने के लिए गैस शुरू किया. उसी समय गैस का रिसाव होने से आग लग गई. आग की लपटों ने घर के सामान को चपेट में ले लिया. डर के मारे सुमित्रा चिल्लाते हुए घर से बाहर निकल गई. परिवार के दूसरे लोग भी दौड़कर बाहर आ गए. वहीं आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. आसपास के लोग इकट्ठे होकर आग बुझाने के प्रयास किए. सूचना पर कोतवाली थाने से एएसआई अशोक कुमार मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे. 


यह भी पढ़ें- Sikar News: UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा की एक और सौगात


नगर परिषद से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं गैस रिसाव से आग बुझाकर सिलेंडर को बाहर निकाल दिया. इससे सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ और बड़ा हादसा होने से टल गया. लेकिन आग से घर के छत के डांडे (लकड़ी) समेत सामान जल गया. इससे परिवार को नुकसान हुआ है.