Sikar News: UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा की एक और सौगात, श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को मिली पांच नई बसें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317643

Sikar News: UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा की एक और सौगात, श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को मिली पांच नई बसें

Sikar Big News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में आज रोडवेज बस डिपो को एक और नई सौगात मिली है. यूडीएच मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक झाबर सिंह खर्रा ने यात्रियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए रोडवेज बस डिपो का विस्तार किया. विधायक झाबर सिंह खर्रा ने रोडवेज बस डिपो का विस्तार करते हुए डिपो को पांच नई बसें दिलवाने की सौगात दी है.

Sikar News

Sikar today Big News: राजस्थान में सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में आज रोडवेज बस डिपो को एक और नई सौगात मिली है. यूडीएच मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक झाबर सिंह खर्रा ने यात्रियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए रोडवेज बस डिपो का विस्तार किया. विधायक झाबर सिंह खर्रा ने रोडवेज बस डिपो का विस्तार करते हुए डिपो को पांच नई बसें दिलवाने की सौगात दी है. डिपो चीफ दीपक कुमावत ने बताया कि मंत्री महोदय के समक्ष बसों की कमी को लेकर समस्या से अवगत करवाया गया था. जिसपर आज श्रीमाधोपुर डिपो को पांच नई बसें मिली हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2024: भजनलाल सरकार 3 जुलाई को पेश करेगी पहला पूर्णकालिक बजट

रोडवेज बसों का संचालन श्रीमाधोपुर, जयपुर, झुंझुनू सड़क मार्ग पर होगा. यूडीएच मंत्री पुत्र दुर्गा सिंह खर्रा ने नई बसों का आज फीता काटकर तथा एक बस को हरी झंडी दिखाकर जयपुर के लिए रवाना किया. रोडवेज बस डिपो कार्मिकों की ओर से दुर्गा सिंह खर्रा का साफा माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया. वहीं चालक व परिचालक को साफा माला पहनाकर हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया गया. इस दौरान काफी संख्या में प्रबुद्धजन एवं बस डिपो के कार्मिक मौजूद रहे.

पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर-

सीकर जिले की रानोली थाना पुलिस ने ई-मित्र संचालक के साथ लूट के आरोप में वीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. रानोली थाना अधिकारी उमराव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी नरपत सिंह ने रानोली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह पंकज पारीक के ई-मित्र पर कार्य करता है. वह पलसाना के श्यामगढ़ में विद्युत बिल की राशि एकत्रित कर सीकर की तरफ आ रहा था, इसी दौरान पीछे से कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने उसकी स्कूटी रुकवाकर उसके साथ मारपीट की. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: बाइक सवार बदमाशों का आतंक, राह चलते नाबालिक बच्चों से कर रहे अश्लील हरकत

मारपीट करने के बाद उसे गाड़ी में डालकर ले गए और बैग में रखे हुए बिल कलेक्शन की राशि के लाखों रुपए, लैपटॉप व बिल जमा की रसीद लूट कर परिवादी को उतार कर फरार हो गए. जिसपर रानोली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डकैती के आरोप में दो वर्ष से फरार चल रहे वीरेंद्र कुमार निवासी बस्सी पलसाना को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से कठोरता से पूछताछ कर रही है.

Trending news