Dungarpur news: खबर राजस्थान के डूंगरपुर जिले की है, डूंगरपुर जिले में जनता जल कर्मचारी संघ ने नियमित करने सहित अन्य मांगो को लेकर आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया . वहीं जिला कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा है . डूंगरपुर जिले के जनता जल योजना से जुड़े सहायक पम्प चालक आज जनता जल कर्मचारी संघ के बेनर तले कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए . वहीं अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस मौके पर योजना से जुड़े कार्मिको ने बताया कि जनता जल योजना में कई कार्मिक पिछले 25 सालो से काम कर रहे हैं . वहीं वे सरकार से नियमित करने की मांग कर रहे हैं . डूंगरपुर से लेकर जयपुर तक कई बार ज्ञापन भी दिए . लेकिन उसके बावजूद सरकार की ओर से उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है . ऐसे में जनता जल योजना से जुड़े कार्मिकों में सरकार के प्रति रोष है . 


यह भी पढ़ें- दिशा पटानी ने साड़ी पहनकर फैंस के दिलों में लगाई आग, फिगर पर टिकी सबकी निगाहें


इधर प्रदर्शन के बाद कार्मिकों ने जिला कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा . ज्ञापन में संघ ने जनता जल योजना में पिछले 25 सालों से काम कर रहे कार्मिकों नियमित व पिछले 5 से 10 साल के बीच काम कर रहे कार्मिको को संविदा रुल में शामिल करने की मांग की है . वहीं 5 जुलाई तक मांग पूरी नहीं होने पर जनता जल योजना की पेयजल सप्लाई ठप करते हुए आमरण अनशन की चेतावनी दी है .