Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव में पुश्तैनी जमीन को लेकर हुए विवाद में अपनों ने ही अपने का खून बहा दिया. कुटुंब के लोगों ने विवाद के बाद लात- घुसों और पत्थर से पीट कर एक युवक की हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव के लिए आई मृतक की मां और भाई के साथ भी मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाना अधिकारी गिरधारी लाल ने बताया कि माथुगामडा गांव में लक्ष्मण कटारा और उसके भाइयों के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. रविवार दोपहर में भी लक्ष्मण के पुत्र बादल कटारा का अपने काका तथा चचेरे भाइयों से जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था. 


इसके बाद रविवार देर शाम बादल अपने घर में सो रहा था तभी उसके रिश्तेदार नारायण, पंकज, हरीश और कालू उसके घर पहुंचे तथा लात, घुसों और पत्थर से बादल को पीटना शुरू कर दिया. बीच बचाव के लिए आई बादल की मां रेखा और भाई हेमेंद्र के साथ भी आरोपियों ने जमकर मारपीट की. उसके बाद मौके से फरार हो गए.


घटना में बादल, उसकी मां रेखा और भाई हेमेंद्र तीनों घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बादल को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर घायल हेमेंद्र को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.