Dungarpur News: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा प्रदेश के एक मात्र विधायक हैं, जो राहुल गांधी के निर्देश पर अपने क्षेत्र में पदयात्रा निकाल रहे हैं. विधायक गणेश घोघरा प्रतिदिन 15 किलोमीटर तक चल रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते 10 दिन में 150 किलोमीटर तक का सफर तय कर विधायक घोघरा 40 गांवों तक पहुंचे हैं. पदयात्रा में आमजन की समस्याओं को सुनने के साथ विधायक सरकार की उपलब्धिया गिना रहे है, वहीं, कांग्रेस को मजबूत और अपना राजनैतिक धरातल भी मजबूत कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video


कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान की कांग्रेस को एक बड़ी नसीहत दी थी, जिसमें राहुल गांधी ने मंत्रियों और विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रो में पदयात्रा निकालते हुए आमजन तक पहुंचने की बात कही थी. इधर राहुल गांधी के इन्ही निर्देशों की पालना करते हुए प्रदेश के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा अपने विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकाल रहे हैं. 


विधायक गणेश घोघरा ने अपनी पदयात्रा की शुरुआत 4 जनवरी से की थी. पदयात्रा के तहत विधायक प्रतिदिन 15 किलोमीटर चल रहे हैं. इधर पदयात्रा जिन गांवों से गुजर रही है, वहां पर लोगों द्वारा विधायक और पदयात्रा का स्वागत किया जा रहा है. वहीं, विधायक आमजन की समस्याओ को सुनते हुए उनका समाधान कर रहे है. इसके साथ ही विधायक छोटी-छोटी सभाएं लेते हुए आमजन को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ सरकार की चार साल की उपलब्धियों को भी गिना रहे हैं. 


विधायक घोघरा की पदयात्रा में काफी लोग शामिल भी हो रहे हैं. पदयात्रा के  तहत पिछले 10 दिनों में विधायक 150 किमी का सफर तय कर चुके हैं. इस दौरान विधायक अपनी विधानसभा क्षेत्रो के 40 से अधिक गांवों में पहुंचे है. इधर राहुल गांधी के कहने पर पदयात्रा निकाल रहे डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा से हमारे डूंगरपुर संवाददाता ने बात की, जिसमें उन्होने पदयात्रा के दौरान आ रही आमजन की समस्याओं को गिनाया साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की एक बार फिर सरकार बनने का दावा भी किया.